जानिए जाहनवी कपूर की फोटो में कितने हुए लाइक, पढ़े खबर

मनोरंजन

Bollywood Actors जाह्नवी कपूर और उनकी फैमिली इन दिनों Corona Virus को लेकर खबरों में थीं। कपूर फैमिली हाउस हेल्पर के Corona पॉजिटिव आने के बाद 14 दिन तक आइसोलेशन में रही और उनके हाउस हेल्पर समेत सभी लोगों के Corona Virus टेस्ट पॉजिटिव आए हैं। इसी बीच, जाह्नवी कपूर ने खुद की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

जाह्नवी ने अपने क्लोजअप एंगल से तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर कैमरे की तरफ देख रही हैं और लग रहा है कि उन्होंने कोई ऑफ शॉल्डर आउटफिट पहन रखा है। फोटो में न्यूड मेकअप के साथ जाह्नवी काफी खुबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को शेयर किए अभी कुछ घंटे ही हुए हैं और अभी उन्हें 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और लोग कमेंट कर इसकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

पहले हाउस हेल्पर स्टाफ मेंबर के Corona Virus  पॉजिटिव आने के बाद ही सुरक्षा की दृष्टि से बोनी कपूर, खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर और उनका पूरा परिवार होम क्वारनटीन हो गया था। अब करीब 2 हफ्ते पूरे होने के बाद बोनी कपूर ने एक Tweet के जरिए फैंस के साथ Good News शेयर की है। बोनू कपूर ने बताया कि उनके हाउस हेल्प मेंबर समेत सभी की Corona Virus टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

वहीं, एक्टिंग के अलावा जाह्नवी अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए Social Media पर भी छाई रहती हैं। जाह्नवी कपूर सबसे पहले अपनी खूबसूरती के चलते लाइम लाइट में आई थीं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फैमिली से जुड़े लोगों के साथ और अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *