मेरठ में कोरोना से एक और मौत, जाने खास खबर

मेरठ

मेरठ में Corona Virus  से एक और मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद सोमवार को रिपोर्ट Corona पॉजिटिव आई। मेरठ जिले में Corona से अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी हैं। सोमवार को 3 नए संक्रमित की पुष्टि हुई है। उधर, बिजनौर में भी 3 और Corona पॉजिटिव मिले हैं। शामली में 2 और सहारनपुर में एक और Corona संक्रमित की पुष्टि हुई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने बताया कि मेरठ में तड़के करीब 3 बजे भाजयुमो कार्यकर्ता शिवम रस्तोगी के पिता विपिन रस्तोगी की मौत हो गई। उनकी रिपोर्ट सोमवार को कोरोना पॉजिटिव आई। वहीं, बुनकर नगर इस्लामाबाद के एक कोरोना पॉजिटिव के संपर्क की 2 महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह अब मेरठ में कोरोना से 23 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कुल संक्रमितों की संख्या अब 376 हो गई है।

बिजनौर में भी 3 और Corona संक्रमित की पुष्टि हुई है। तीनों प्रवासी लोगों के संपर्क के हैं। इस तरह अब बिजनौर में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 79 हो गई है। शामली में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दो और बढ़ गई है। दोनों युवक महाराष्ट्र से मजदूरी कर शामली लौटे हैं। दोनों को पहले से ही क्वारंटाइन कर दिया गया है। इस तरह अब शामली जिले में कोरोना के कुल मरीज 32 हो गए। सहारनपुर जिले में भी देवबंद का एक युवक कोरोना पाजिटिव मिला है, जो पिछले दिनों Delhi से आया था।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *