रानू मंडल के बाद अब मिलिए इनसे, जिनको देख सभी देख हो रहे हैरान

मनोरंजन

आज ज्यादातर लोग Social Media Platform प​र एक्टिव हैं। Social Media आज एक ऐसा जरिए है जो किसी को भी रातोंरात Famous कर देता है। कुछ इसी तरह ही Famous हुई थीं साल 2019 में रानू मंडल। Railway Platform पर गाते हुए रानू मंडल का एक Video Social Media पर Viral हुआ था। स्वर कोकिला लता मंगेशकर का गाना गाते हुए उनका एक  Video इतना Viral हुआ कि वह कुछ ही समय में वह इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। वहीं उनको Bollywood Singer हिमेश रेशमिया के साथ गाने का मौका भी मिला। रानू मंडल के बाद अब एक और शख्स सनी बाबा का Video Social Media पर तेजी से Viral हो रहा है। बिहार के सनी बाबा भी Social Media पर छा गए हैं।

रानू मंडल की तरह ही बिहार के सनी बाबा अपने गाने की वजह से Social Media पर चर्चा में बने हुए हैं। सनी बाबा भीख मांग कर रोजी रोटी चलाते हैं। लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा कि वह इंग्लिश गाने गाते हैं। Twitter पर एक यूजर ने सनी बाबा का एक Video Share किया है। इस Video में वह पहले तो सनी बाबा से हिंदी में बात करते हैं। फिर खुद सनी बाबा उनसे कहते हैं कि आप हमसे ​English में सवाल करें। फिर वो लोग उनसे सारी बातें English में ही करते हैं और सनी बाबा सारे सवालों का जवाब फटाफट पूरे Confidence के साथ English में देते हैं।

इसी दौरान एक लड़के ने उनसे पूछा कि बाबा आप क्या करते हैं? सनी बाबा इंग्लिश में जवाब देते हुए कहते हैं, आई बेग। (मैं भीख मांगता हूं।) फिर शख्स पूछता है कि आप लंच और डिनर में क्या खाते हैं। इसका जवाब देते सनी बाबा कहते हैं- व्हाट आलमाइटी गिव्स मी आई एम हैपी विद दैट मतलब(जो भी भगवान मुझे देते हैं मैं उतने में खुश हूं।)

इसके बाद वह बताते हैं कि उन्हें गाना और डांस का शौक है। शख्स उन्हें कुछ गाने को कहता है तो बाबा एक पुराना English गाना सुनाते हैं। वे 60s के फेमस सिंगर Jim Reeves का एक गाना सुनाते हैं। सनी बाबा का ये Video Social Media पर Viral हो रहा है। लोग उनके English बोलने के अंदाज का काफी पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *