सांसद रवि किशन ने पीएम से मिलकर गोरखपुर में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा खोले जाने की मांग की

गोरखपुर

 गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने गुरुवार को संसद भवन के प्रधान मंत्री कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को भगवान शिव की प्रतिमा भेंट की। प्रधानमंत्री व सांसद के बीच काफी देर तक क्षेत्र के विकास को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होती रही। इस दौरान प्रधानमंत्री ने सांसद रवि किशन को क्षेत्र में बेहतर काम करने व क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों की मांग के लिए सराहना की। साथ ही उन्होंने संसद में शत-प्रतिशत उपस्थिति व क्षेत्र के विकास के लिए प्रश्न पूछे जाने पर पीठ थपथपाई।

मुलाकात के दौरान सांसद रवि किशन ने पूर्वांचल के विकास के लिए गोरखपुर शहर में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा खोले जाने की मांग की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को अवगत कराते हुए कहा कि पूर्वांचल में कलाकारों की कमी नहीं है। इस क्षेत्र में प्रतिभावान युवकों की भरमार है लेकिन ऐसे युवक-युवतियों को उचित प्लेटफार्म नहीं मिल पाने के कारण उनकी प्रतिभा धरी की धरी रह जाती है।

ऐसे में यदि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा खुलता है तो प्रदेश के अधिकतर युवा कलाकारों को इसका पूरा लाभ मिलेगा। इस प्लेटफार्म को पाकर वह अपनी प्रतिभा और हुनर का प्रदर्शन एक नई दिशा में कर सकेंगे। इससे कला क्षेत्र का विकास होगा। पूरे प्रकरण को सुनने के बाद प्रधानमंत्री ने सांसद को स्कूल खोले जाने को लेकर आश्वासन दिया है।

पीएम की कार्यशैली देख मिलती है दोगुनी ऊर्जा

सांसद रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री के पीठ थपथपाने के बाद क्षेत्र में काम करने के लिए नई उर्जा मिली है उनकी कार्यशैली देखकर हमें क्षेत्र के विकास व क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए दुगनी ऊर्जा मिल जाती है। क्षेत्र में और भी बेहतर और कुछ जनोपयोगी काम करने का मन करता है। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री दोनों ही हमारे लिए आदर्श हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *