यहां से चूज करें वेडिंग थीम

फैशन लाइफ स्टाइल

फैशनः आज के इस मार्डन युग में सभी नए युवाओं को अपनी शादी के लिए नए-नए आइडियाज चाहिए होती है। उनको लगता है कि उनका शादी इस तरह की हो जैसी कभी किसी की ना हो। तो आज हम आपको ऐसी ही कुछ चिंताओं से दूर करेंगे। आज हम आपको बताएंगे कि थीम वेडिंग के हिसाब से कौन-सी आउटफिट है आपके लिए परफेक्ट।

रॉयल थीम वेडिंग-
आजकल लोगों में रॉयल थीम वेडिंग का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में आप इसके साथ एम्बेलिशमेंट, कढ़ाईदार या गोट्टा-पट्टी वर्क वाला लहंगा पहन सकती हैं। इसके साथ रानी हार या चोकर नैकलेस आपकी लुक को कंपलीट करेगा।

फेयरीटेल थीम वेडिंग-

अगर आपने फेयरीटेल थीम वेडिंग चुनी हैं तो एक फ्लोई गाउन या इंडो-वेस्टर्न कैन कैन लहंगा इसके लिए सही ऑप्शन है। इन लहंगों में ब्लू, पिंक या यैलो जैसे पेस्टल रंग आपकी थीम के साथ सही रहेंगे।

विंटेज थीम वेडिंग-

विंटेज थीम वेडिंग डैकोरेशन में पिस्ता ग्रीन और आसमानी नीले जैसे रंगों का इस्तेमाल होगा। ऐसे में आप पिंक या पिस्ता ग्रीन लहंगा पहन सकती हैं। इसके अलावा इस थीम के साथ गोल्डन और ब्लू लहंगा भी आपको खूब सूट करेगा।

राजस्थानी थीम वेडिंग-

राजस्थानी थीम वेडिंग भी किसी राजाओं-महाराजाओं से कम नहीं होती। ऐसे में खूबसूरती दिखने के लिए अर्दी कलर का लहंगा, एक कुंदन या पोल्की चोकर के साथ सबसे अच्छा ऑप्शन रहेगा। आप गोटा-पत्ती या जरी वाला लहंगा भी चुन सकती हैं। इसके अलावा राजस्थानी थीम लहंगा भी आपकी वेडिंग के लिए सही रहेंगे।

बीच थीम वेडिंग-

बीच के रोमांटिक माहौल में दुल्हन का लुक भी थोड़ा अनूठा होना चाहिए। ऐसे में खूबसूरत दिखने के लिए आप फ्लोरल पैस्टल या थ्रीड शेड्स लहंगे चूज कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *