बैठक में ऐसा क्या हुआ जो सांसद ने बिना रूके विधायक पर बरसाये जूते

गोरखपुर

उप्र के संतकबीर नगर में जिला योजना समिति की बैठक में भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने पार्टी के ही विधायक राकेश सिंह बघेल पर जूतो की बारिश कर दी। यह घटना किसी कमरे में नहीं बल्कि बैठक में सबसे सामने हुई। वहा बैठे मंत्रियों ने दोनों को रोकते हुए बीच बचाव किया।

जिले के प्रभारी मंत्री और प्राविधिक एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन उर्फ गोपाल जी बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बुधवार शाम लगभग पांच बजे जैसे ही बैठक शुरू हुई, सांसद शरद त्रिपाठी ने पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड के एक्सईएन एके दूबे से पूछा कि करमैनी-बेलौली बंधे के मरम्मत कार्य का शिलान्यास कल (मंगलवार) हुआ है। शिलापट पर केवल विधायक का ही नाम क्यों है। क्या सांसद का नाम नहीं रह सकता। यह किस गाइड लाइन में है, मुझे बताएं।

इस पर एक्सईएन ने कहा कि गलती हो गई, सुधार कर दिया जाएगा। इस बीच मेहदावल के भाजपा विधायक राकेश सिह बघेल बोल पड़े और कहा कि जो पूछना है, मुझसे पूछें एक्सईएन से नहीं। इस पर सांसद ने कहा कि तुम्हारे जैसे तमाम विधायक मैंने देखे हैं। तुमसे क्या पूछना।


इसी पर बात बढ़ते-बढ़ते कब जंग का मैदान बन गया पता ही नहीं चला। सांसद-विधायक एक-दूसरे को अपशब्द कहने लगे। हंगामा बढ़ने पर सांसद जूता हाथ में लेकर विधायक राकेश सिह बघेल को पीटने लगे। विधायक ने भी सांसद पर हाथ चलाते हुए घूंसे से वार किया। अधिकारियों ने किसी तरह दोनों को अलग किया। इसी बीच मेहदावल विधायक के समर्थक सांसद की तरफ लपके। लेकिन एएसपी असित श्रीवास्तव व अन्य पुलिसकर्मियों व अधिकारियों ने किसी तरह बीच-बचाव किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *