चौकीदार ने जला दी सफेद बत्ती

संपादकीय

पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए बिहार पहुंचे और उन्होने पांच साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा और कहा, 70 साल तक आपने लाल बत्ती का रौब देखा, लेकिन गरीब के घर बत्ती जले, इसकी चिंता किसी ने नहीं की।

भागलपुर में सभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन को मिलावटी बताते हुए कहा, सभी नेता डरे हुए हैं इसलिए लोगों में डर फैला रहे हैं। आने वाले समय में गैंग वाले लोग टुकड़े- टुकड़े होकर बिखर जाएंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी ने एयरस्ट्राइक की चर्चा करते हुए कहा- पुलवामा में भागलपुर का बेटा भी शहीद हुआ है। पीएम मोदी ने कहा, मिलावटी वोट मांगने आएं तो उनसे पूछों कि आतंकवाद के खिलाफ हो या साथ हो? हमने लोगों की भावना समझते हुए बंदिशे तोड़ दी और घर में घुसकर पाकिस्तानी आतंकियों को मारा।

मोदी की सभा में सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद रहे।

असम पहुंचकर पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हवा मोदी के पक्ष चल रही है। असम के केंदुकोन में प्रधानमंत्री ने कहा, सरकार भारत बांग्लादेश सीमा पर कंटीले तारों की बाड़ लगाकर घुसपैठ पूरी तरह रोक देगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी परिवार को निशाना बनाते हुए कहा, नामधारी परिवार हमेशा भ्रष्टाचार हो, जो जमानत पर हों वह चौकीदार को चोर कह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *