जाने कैसे आई इस शो में भारी उछाल

टीवी जगत

पिछले तीन हफ़्ते से कोई भी शो पहले नंबर पर टिक कर रह पा रहा है और हर हफ़्ते कुछ न कुछ सरप्राइज़ मिल रही है। इस बार कपिल शर्मा के लिए राहत के पल हैं क्योंकि उनका शो वापस टॉप 5 में आ गया हैl

ब्रॉडकास्ट रिसर्च ऑडियंस काउन्सिल ने साल 2019 के 14 वें हफ़्ते की रेटिन्स जारी कर दी है। कपिल शर्मा Kapil sharma का शो द कपिल शर्मा शो ने फिर से इसके टीम मेम्बर्स के चेहरे पर राहत ला दी हैl शो 11वें वीक में सातवें पर था, 12वें चौथे और 13वें वीक में आठवें स्थान पर पहुंच गया था अब वापस टॉप 5 में पांचवी पोजीशन पर आ गया हैl शो को इस बार 5570 इम्प्रेशन मिले हैंl

लेकिन सबसे बड़ा सरप्राइज़ दिया है शब्बीर अहलुवालिया और सृति झा ने, जिनका शो कुमकुम भाग्य इस बार पहला स्थान हासिल कर गया है। दो हफ़्ते पहले शो की लम्बे समय बाद टॉप 5 में वापसी हुई थी लेकिन पिछली बार की रेटिंग्स में शो सातवें स्थान पर पहुंच गया थाl छह पायदानों की उछाल के साथ कुमकुम भाग्य ने 6081 इम्प्रेशन हासिल किये हैं।

शो में जनरेशन गैप की कहानी को आगे बढाया गया है। शब्बीर और सृति की दो बेटियों के रूप में स्प्लिट्सविला की नैना सिंह और मुग्धा चापेकर ने शो में एंट्री ली है। कुमकुम भाग्य की इस छलांग के कारण एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान और हिना खान स्टारर कसौटी ज़िन्दगी की 2 न सिर्फ पहले स्थान से बेदखल हुआ है बल्कि टॉप 5 से भी बाहर हो गया है।

दूसरी पायदान पर मोहित मलिक और आकृति शर्मा का शो कुल्फ़ी कुमार बाजेवाला आ गया है। इस शो को पिछली बार चौथा स्थान मिला था। शो को 6021 इम्प्रेशन हासिल हुए हैं।

पिछली बार से एक साथ नीचे आ कर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या स्टारर कुंडली भाग्य तीसरे स्थान पर आ गया है। शो को 5825 इम्प्रेशन मिले हैं।

पिछली बार दूसरे से छठे स्थान पर चला गया सुरभि ज्योति, पीरल वी पुरी और अनीता हसनंदानी स्टारर नागिन 3 इस बार टॉप 5 में आ कर चौथे स्थान पर काबिज़ हुआ है।शो को 5729 इम्प्रेशन मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *