गवाही से पहले पीड़ित पर हुआ हमला…. न जाने क्या थी बात

मेरठ

आरोपियों ने सरेआम दुष्कर्म  पीड़िता के पिता के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और वहां से भाग निकले। रेत और मिट्टी डालकर किसी तरह लोगों ने आग को बुझाया लेकिन तब तक पीड़ित काफी आग में झुलस चुका था। पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, और भावनपुर थाने में  दुष्कर्म के आरोपी और उसके भाई और एक रिश्तेदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

परीक्षितगढ़ के एक गांव निवासी परिवार भावनपुर में रह रहा था। विहार निवासी युवक ने जबरन घर में घुसकर अप्रैल 2018 में परिवार की 16 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और पुलिस को खबर मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तुरंत जेल भेज दिया था। इस समय आरोपी जमानत पर बाहर है।

पीड़िता के पक्ष का आरोप यह है कि युवक और उसके परिजन लगातार समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं। शुक्रवार को छात्रा के पिता बाइक से अपने गांव से जा रहे थे। तभी आरोपी के भाई रोहित और बहनोई ने दतावली मार्ग पर घेराबंदी कर उसे रोक लिया और बाइक गिरा दिया फिर बुरी तरह पीटा। इसके बाद आरोपियों ने सबके सामने सरेआम दुष्कर्म पीड़िता के पिता के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। किसी तरह लोगों ने आग को बुझाया।

अस्पताल में पीड़ित ने बताया कि बेटी से दुष्कर्म के मामले में वह गवाह है। गवाही 24 अप्रैल को होनी है। इसी कारण आरोपी आकाश, उसके छोटे भाई रोहित और बहनोई जगमोहन ने उसकी हत्या करने का प्रयास किया। एसओ भावनपुर विनय कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *