जलती फसल देख हो गईं भावुक आग बुझाने दौड़ी ये भाजपा प्रत्याशी

अमेठी

 

स्मृति ईरानी आज अमेठी में अपने प्रचार कार्यक्रम में थीं। इसी बीच उनको मुंशीगंज के पश्चिम दुआरा गांव में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद वह सक्रिय हो गई। वह अपनी टीम के साथ आग बुझाने में लग गईं। वहां पहुंची और आग बुझाने में मदद की।

इस दौरान वह ग्रामीणों से भी उनके दुख दर्द को साझा किया। केंद्रीय मंत्री ने जिलाधिकारी के साथ फायर ब्रिगेड को फोन किया। स्मृति ईरानी ने आग बुझाने में मदद की। स्मृति ने हैंडपंप चलाकर पानी भरा और आग बुझाने में लोगों के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की मदद की। फायर ब्रिगेड की गाड़ी देर से पहुंचने पर स्मृति ने अफसरों की क्लास भी ली।

वहीं आग जब गांव तक पहुंच गई तो उन्होंने काफी देर तक नल चलाकर बाल्टियों में पानी भी भरा और आग बुझवाने में मदद किया। उनको ऐसा करते देख पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भाजपा कार्यकर्ता भी आग बुझाने में जुट गए। अपना सब कुछ तबाह होता देख गांव की महिलाएं स्मृति ईरानी से लिपटकर रोने लगीं। ईरानी ने भी सांत्वना देते हुए महिलाओं को धैर्य रखने की बात कही। वहीं उन्होंने एसडीएम को फोन कर तत्काल मौके पर पहुंचने व पीड़ितों को राहत दिलाने का निर्देश दिया।

दोपहर में मुंशीगंज के पश्चिम दुआरा के गोवर्धनपुर गांव के सीवान में गेहूं के खेत में आग लग गई। तेज हवाओं के चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग तेजी से गांव की तरफ बढऩे लगी। गांव के लोग फायर ब्रिगेड को सूचना देने के साथ ही स्वयं आग बुझाने में जुट गए।

अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी का मुख्य मुकाबला यहां से तीन बार सांसद रहे राहुल गांधी से है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस दौरान कहा कि एक नई उमंग, उपेक्षित अमेठी जो पिछले पंद्रह साल से लापता सांसद ने छला है। ईद का चांद भी लापता सांसद से ज्यादा दिखाई पड़ता है।

उन्होंने कहा आज अमेठी विधानसभा के एक क्षेत्र में आग लग गई थी। मैंने कहा यहां भाषण नहीं देना है। मदद करनी है। भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने मदद की। मुझे देर हो गई। पिछले चुनाव में मुझे हराया, लेकिन जितने के बाद भी वह संसद में अमेठी के मुद्दे नहीं उठाए, लापता सांसद अमेठी से गायब हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *