पीएम नरेंद्र मोदी आज जाएंगे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी, ये है कार्यक्रम

वाराणसी

Lok Sabha Election 2019 के परिणामों में शानदार जीत के बाद PM Narendra Modi Monday को अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचे हैं। आज यहां वह उनपर एक बार फिर से विश्वास जताने के लिए काशी की जनता का धन्यवाद करेंगे। PM यहां पहुंचकर सबसे पहले बाबा विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की है। इससे पहले Sunday को PM Modi अपनी मां से मिलने Gujarat गए थे।

PM ने दो दिन पहले ही ट्वीट करके अपने दौरों की जानकारी दी थी। PM Modi Varanasi पहुंचते ही सबसे पहले बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। मंदिर में  उनके साथ भाजपा अध्यक्ष Amit Shah और Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। शहर में PM Modi के आगमन की खुशी में सजावट की गई है। इसके अलावा कई जगहों पर अलग-अलग कार्यक्रम भी आयोजित किए गए हैं।

वह Monday सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे और बाद में अपनी पार्टी बीजेपी के कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करेंगे। Saturday को Modi ने ट्वीट किया था, ‘मां से आशीर्वाद लेने के लिए Sunday शाम Gujarat जाऊंगा। मुझपर पुन: विश्वास जताने के लिए परसों मैं काशी की महान भूमि के लोगों का आभार जताने वहां जाऊंगा।’
PM की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किए गए हैं। सिंह ने पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी के साथ Modi की यात्रा से जुड़ी सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की।  Modi जहां जहां से गुजरेंगे वहां सुरक्षा, अर्धसैनिक और विशेष सुरक्षा दल के कर्मी बड़ी संख्या में तैनात किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *