Actor Hritik Roshan की नयी फिल्म का पोस्टर हुआ लांच

बॉलीवुड

Film  Actor Hritik Roshan की फिल्म Super 30 का नया Poster जारी किया गया हैं। जिस में बारिश हो रही है और Hritik Roshan भीग रहे हैं और कुछ बच्चे दौड़ रहे हैं। इसके साथ ही Hritik Roshan ने लिखा है,’हकदार बनो, 4 जून को Super 30 का ट्रेलर आ रहा हैं।’

इसके बाद उन्होंने इसे कई लोगों को Tag किया हुआ हैं। इसके बाद यह Social Media पर ट्रेंड करने लगा। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

यह movie 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यह Movie Bihar  के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। जहां पर 30 गरीब लेकिन प्रतिभावान बच्चों को वह चुनते हैं और उन्हें IIT इंजीनियर की परीक्षा में उत्तीर्ण करवाते हैं। इतना ही नहीं वह उन बच्चों की पढ़ाई, लिखाई और रहने का खर्चा भी उठाते हैं। यौन उत्पीड़न के आरोप के चलते फिल्म के निर्देशक विकास बहल को इस फिल्म के निर्देशन से हटा दिया था लेकिन हाल ही में विकास बहल को इस मामले में क्लीन चिट मिल गई थी।

जिसके बाद उन्हें इस Movie का निर्देशन करने के लिए वापस बुला लिया गया था। इस Movie की रिलीज को लेकर भी बहुत असमंजस रहा हैं। यह फिल्म कई बार आगे पीछे की गई लेकिन अब यह अंत में 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं। Hritik Roshan इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। उन्होंने इस फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत की हैं। इसके अलावा Character  में घुसने के लिए उन्होंने कड़ा अभ्यास भी किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *