किसी Girlको Like नहीं करते हैं तो उसे कुछ ऐसे बताए

रिलेसनशिप

अगर आप सोच रहे हैं कि उस Girl को सच्चाई कैसे बताएं जो आपको Like करती है जबकि आप उसे Like नहीं करते। ऐसी स्थिति में आपको Honesty से बताना चाहिए जो आप महसूस करते हैं जिससे आप उसका दिल ना तोड़ें।

जब हम किसी को Like करते हैं तो उनके मुंह से अपने लिये ना सुनना बहुत मुश्किल होता है। जो इंसान आपके लिये कुछ महसूस नहीं करता है उसके साथ होकर भी आप खुद को ही धोखा देंगे। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि किसी की भावनाओँ को ठेस पहुंचाने से बेहतर है कि आप उन्हें सच्चाई बता दें और समय रहते उनका दिल तोड़ने से बच जाएँ। अगर कोई Girl आपको Like करती हैं और आप उनके लिये वैसा नहीं महसूस करते जैसा वो आपके लिये करती हैं तो आपको उन्हें बता देना चाहिए कि आपके दिल में उनके लिये कोई भावनाएं नहीं हैं। आइए जानते हैं आपको कैसे उन्हें इस सच से रुबरु कराना है।

मैसेज करें

अगर आप किसी महिला को Like नहीं करते हैं, जो आपको Like करती है, तो उन्हें यह बात बताने के लिए आपको कॉफी डेट पर जाने या मिलने की जरुरत नहीं है। इसके अलावा आप Massage  कर सकते हैं।

कारण बताएं

जब आप उन्हें बताएंगे कि आप उनमें दिलचस्पी नहीं लेते हैं या उन्हें Like नहीं करते हैं तो वह जानना जरुर चाहेगी कि आप किन कारणों से उन्हें Like नहीं करते। इसलिये साफ तौर पर अपनी वजह बताएं।

उन्हें बोलने का मौका दें
जब आप अपनी बात रख चुके हैं और उन्हें बता चुके हैं कि आपका फैसला बदलने वाला नहीं है तो उन्हें भी बोलने का मौका दें। वह क्या कहना चाहती हैं, सुनें।

उन्हें स्पेस दें
अपने कंफेशन के बाद उनके साथ Hang Out करने या मिलने की कोशिश ना करें। हो सकता है इसके बाद वह आपसे दूर रहना चाहती हो ताकि वह अपनी भावनाओं पर काबू कर सके। इसलिए उन्हें स्पेस दें।

इसके बाद मैसेज ना करें
अगर रिजेक्शन के बाद आप उन्हें मैसेज करना जारी रखेंगे तो उन्हें इससे उम्मीद मिलेगी कि आप उन्हें Like करने लगेंगे। इसलिए बेहतर है कि आप उन्हें इसके बाद मैसेज करना बंद कर दें ताकि वो Move-on कर सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *