नौकरी में चाहिए नई पोजीशन और तो करें कुछ ऐसी तैयारी

अभी तक हमने आपको फेंगशुई में Red,Green और Yellow Colour के महत्व के बारे में बताया है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सफेद/श्वेत रंग के बारे में। श्वेत रंग का फेंगशुई  में क्या महत्व है और इसके इस्तेमाल से आप अपने जीवन में किस तरह के बदलाव ला सकते हैं।

श्वेत रंग का संबंध नई शुरुआत, पवित्रता, निर्मलत, शुद्धता, खुलेपन, आध्यात्मिकता, उम्मीद, विनम्रता, असीमितता और शांति है। यदि आप अपने जीवन में कोई नया काम करने जा रहे हैं, तो आपके लिए श्वेत रंग लकी साबित हो सकता है।

 श्वेत रंग यांग Engry का प्रतिनिधित्व करता है। यदि आपको अपने जीवन में स्पष्टता चाहिए तो श्वेत Colour अच्छा रहेगा। बच्चों के लिए और क्रिएटिविटी के लिए श्वेत Colour बेहतर होता है।

 यदि आप अपने जीवन के नए दौर में प्रवेश कर रहे हैं तो आपके लिए श्वेत रंग बेहतर रहेगा। आप अपने Bedroom में श्वेत रंग का इस्तेमाल कर सकते हैं। श्वेत कपड़े, जूलरी और फूल आपको नई दिशा में आगे बढ़ने में मदद करेंगे।

किसी रिश्ते में घुटने हो रही है और उससे आप आगे बढ़ना चाहते हैं तो श्वेत रंग आपकी मदद करेगा। श्वते रंग के इस्तेमाल से नई नौकरी, घर और रिश्ते में आपकी पहले से बेहतर स्थिति होगी।

जब आप असुरक्षित महसूस कर रहे हों तो आपको श्वेत रंग के कपड़े पहनने चाहिए। ये आपको सुरक्षा का बोध कराएंगे। श्वेत रंग व्यक्ति को नकारात्मकता से बचाता है।

यदि आपको मदद की जरूरत है तो श्वेत रंग का इस्तेमाल करें। श्वेत रंग आप को आप से जलने वाले लोगों और साजिश करने वाले लोगों से बचाता है।

श्वेत रंग अधिकार, रुतबा और शक्तिशाली व्यक्तित्व का प्रतीक है। जब भी आपको कोई बड़ा काम करना हो, प्रेजेंटेशन देना हो या आत्मसम्मान को बढ़ाना हो तो श्वेत रंग का इस्तेमाल करना चाहिए।

loading...

Leave a Comment