Meerut में हापुड़ रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चार लोगों की मौत

मेरठ

ईंट से लदी तेज Speed ट्रैक्टर ट्राली पलटने से यहां चार लोगों की मौत हो गई। हापुड़ रोड पर हुई दुर्घटना में मुजफ्फरनगर निवासी चार युवक घायल हो गए थे। जिनकी Hospital ले जाते समय मौत हो गई। मृतकों के परिवार के लोग खरखोदा थाना पर एकत्र हैं।

Meerut में हापुड़ रोड पर नौ गजा पीर के पास आज सुबह ईंटों से लदी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार लोगों की मौत हो गई। चारों युवक मुजफ्फरनगर निवासी थे। तड़के NH 235 पर ईटों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से पलट गई। जिसमें दबने के बाद चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को निकाला। इन चारों में Hospital ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। Police ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। ट्रैक्टर चालक फुरकान को केवल हल्की चोटें आई हैं।

मुजफ्फरनगर जनपद के थाना बुढाना क्षेत्र के गांव जोला निवासी फुरकान पुत्र अब्दुल गफ्फार ट्रैक्टर चालक जोला गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली में ईट लादकर हापुड़ निवासी राजेश के यहां जा रहा था। ट्रॉली पर ईंटों के ऊपर गांव के ही चार युवक कामिल पुत्र रहमान 35 वर्षीय, कामिल पुत्र नजर मोहम्मद 30 वर्षीय, रिजवान पुत्र रहीसु 20 वर्षीय और Imran पुत्र अख्तर 22 वर्षीय बैठे हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *