हादसे के कारण 5 घंटे तक जाम में जूझे वाहन सवार, जानिए पूरी खबर

उन्नाव

Kanpur-Lucknow हाईवे पर सरिया लदे ट्रक में तेज रफ्तार डंपर पीछे से घुस गया। इससे डंपर चालक की मौत हो गई जबकि क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद नवाबगंज से लेकर दही चौकी तक भीषण जाम लग गया।

सुबह 5 बजे हुए हादसे के बाद Traffic फंसने पर जल्दी निकलने की होड़ में वाहन आड़े तिरछे होकर उलझ गए, जिससे पूरा हाईवे जाम हो गया। Police ने मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर 5 घंटे बाद जाम खुलवाया।

डंपर चालक बनारस के नियार गांव निवासी गोपाल मिश्र पुत्र नित्यानंद क्लीनर नरेंद्र पुत्र रामखेलावन निवासी सराय फैजाबाद के साथ महोबा से गिट्टी लेकर Lucknow जा रहा था। अजगैन थाना क्षेत्र के बसीरतगंज के पास सुबह 5 बजे चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार डंपर आगे चल रहे सरिया लदे ट्रक में घुस गया। इससे Gopal की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल Narendra को Police ने जिला अस्पताल पहुंचाया। डंपर के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के बाद जल्दी निकलने की होड़ में आड़े तिरछे वाहन एक दूसरे में उलझ गए और Kanpur से Lucknow की ओर का Traffic एकदम ठप हो गया। Police ने Lucknow-Kanpur साइड से ही दोनों ओर के वाहनों को निकालना शुरू किया पर Traffic का लोड अधिक होने से कुछ ही देर में उधर भी कई KM लंबा जाम लग गया। घंटों

पसीना बहाने के बाद भी सुबह 9 बजे तक Police जाम नहीं खुलवा सकी तो Kanpur ओर के Traffic को पुरवा रोड और Lucknow की ओर से जाने वाले वाहनों को हरदोई रोड की ओर डायवर्ट किया। वाहनों का दबाव कम होने पर 10 बजे के बाद हाईवे पर Traffic को रफ्तार मिल सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *