पैसों के लालच में नाबालिग को दिया दरिंदगो के हाथ

मध्यप्रदेश

चंद पैसों के लालच में एक नाबालिग को MP में एक अधेड़ के हाथों बेचने का मामले सामने आया है। यह मामला पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के खुदपुटली का है। इस सिलसिले में लड़की के पिता सुधीर कालिंदी ने बेटी का अपहरण कर एक लाख रुपये में बेचे जाने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी के अनुसार सुधीर कालिंदी  ने बताया कि विगत दो जून 2019 को उसकी नाबालिग बेटी लड़की सविता कालिंदी  अचानक लापता हो गई। मामला प्रेम प्रसंग समझकर खोजबीन शुरू की। रिश्तेदार से जानकारी ली लेकिन कुछ भी सुराग नहीं मिला। गांव वालों ने बताया कि गांव के ही नित्यानंद मुंडा ने पैसे के लालच में मध्यप्रदेश के थाना बरदा जिला चौपुर में उसकी बेटी को अधेड़ व्यक्ति के हाथों बेच दिया है।

गांव में 15 July को पंचायत की बैठक में नित्यानंद मुंडा को भी बुलाया गया। बैठक में सभी के सामने नित्यानंद ने जुर्म कबूल किया तथा सविता कालिंदी को सही सलामत घर वापस लाने के लिए 10 दिन का समय मांगा। बैठक के बाद उसी रात को सुधीर कालिंदी और उसके परिवार को जान से मार देने की धमकियां मिलने लगी।

नित्यानंद मुंडा की बेटी दीपाली पहले से ही MP में लड़कियों ले जाकर बेचती है। पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर Police जांच में जुटी है। थाना प्रभारी राजधान सिंह ने बताया कि पीडि़त परिवार ने लिखित शिकायत की है। जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *