एक्सप्रेस-वे पर लूट की वारदात करने वाले बदमाशों से मुठभेड़

इटावा

Agra-Lucknow एक्सप्रेस-वे पर बुधवार देर रात Police की एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट करने वाले लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। Police की फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरे लुटेरे को भी पकड़ लिया गया। दोनों बदमाश 25 हजार के इनामी हैं और लगातार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। Police को इनकी कई दिनों से तलाश थी।

CO City SN वैभव पांडेय के नेतृत्व में Crime Branch व थाना चौबिया Police ने बुधवार देर रात संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया। टिमरुआ से चौपुला के बीच 2 युवक बाइक से जा रहे थे। सर्विस रोड पर उन्हें रोका गया तो उन्होंने Police पर फायर कर दिया। जवाब में Police ने भी फायरिंग की जिसमें अवधेश उर्फ चीता पुत्र रघुपाल निवासी ग्राम कोकपुरा थाना फ्रेंड्स कॉलोनी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि संजू पुत्र अतर सिंह निवासी चितभवन थाना इकदिल को पकड़ लिया गया। CO City ने बताया कि इन बदमाशों पर 25 हजार का इनाम घोषित है। इनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। ये बदमाश पिछले एक माह से Agra-Lucknow एक्सप्रेस-वे पर सर्विस रोड पर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। Police को इनकी सरगर्मी से तलाश थी। घायल बदमाश अवधेश का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *