ड्रेस को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुई Kriti Sanon

बॉलीवुड

 फिल्म अभिनेत्री Kriti Sanon एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर खबरों में हैं। एक बार फिर कृति सनन Fashion  Po।ice के निशाने पर हैं और उनकी ड्रेस के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैं। Kriti Sanon जल्द फिल्म अर्जुन पटियाला Arjun Patia।a में नजर आएंगी।

फिल्म अभिनेत्री कृति सनन के पीछे लगता है फैशन पुलिस हाथ धोकर पड़ गए हैं। उन्हें लगातार उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

इस बार फिर उन्हें उनकी Airport  लुक के लिए ट्रोल किया गया हैं। हाल ही में कृति सनन को Mumbai Airport  पर स्पॉट किया गया। उन्होंने जो ड्रेस पहन रखी थी। उसे अधिक से ज्यादा प्रिंटेड ड्रेस बताई गई।

कृति सनन ने इस मौके पर चेकर्ड ब्रलेट ड्रेस पहन रखी थी। जिसमें उनकी स्लिम फिट बॉडी नजर आ रही थी। इसके साथ उन्होंने घुटने तक की सेम कलर की पैंट पहन रखी थी।

ट्रोलर का कहना है कि यहां तक तो ठीक है लेकिन इसके साथ उन्होंने जो सेम कलर की बड़ी जैकेट पहन रखी थी। जोकि Fashion Po।ice को पसंद नहीं आ रही और उसके लिए कृति सनन को ट्रोल किया जा रहा हैं। कृति ने इनके अलावा साथ में लेदर बैग भी ले रखा था और उन्होंने जूते भी पहन रखे थे।

Kriti Sanon जल्द फिल्म अर्जुन पटियाला में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा दिलजीत दोसांझ की अहम भूमिका हैं। कृति सनन को इसके पहले भी एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल किया जाता रहा है। फिल्म अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *