मॉडल टाउन में ठेके पर तैनात लाइनमैन की करंट से मौत

बरेली

बिजली विभाग की लापरवाही ने उसी के विभाग के ठेका कर्मचारी की जिंदगी छीन ली। Shut Down लेने के बाद कर्मचारी खंभे पर चढ़ा था। तार ठीक कर रहा था, उसी वक्त किसी ने अचानक Supply शुरू कर दी। जिससे कर्मचारी को इतनी तेज करंट लगा कि उसके शरीर में लपटें निकलने लगीं और वहीं जान चली गई चंद मिनट में उसका जला हुआ शरीर नीचे गिर पड़ा। हादसे से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। Police से भिड़ गए। रोड जाम कर दिया।

Model Town में शनिवार रात से बिजली सप्लाई नहीं थी। रविवार सुबह सूचना पर ठेकेदार की टीम में काम करने वाले लाइनमैन मुन्ना वहां पहुंचे। पुलिस चौकी के पास हाईटेंशन लाइन में Fault मिलने पर उपकेंद्र फोन कर Shut Down लिया। Supply कट गई, तब वह खंभे पर चढ़े और तार सही करने लगे।

इसी बीच उपकेंद्र से किसी ने Supply शुरू कर दी और हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मुन्ना को तेज करंट लगा। उनके शरीर से धुआं निकलने लगा और नीचे गिर गए। साथ में आए कर्मचारियों ने फोन किया मगर उपकेंद्र पर किसी ने Number Receive नहीं किया। दूसरी ओर मुहल्ले के लोगों ने हादसा देखा तो हंगामा करने लगे। माहौल खराब होता देख कर्मचारी वहां से खिसक गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *