मेनका गांधी ने दिखाई हरी झंडी, जाने पूरा मामला

Uncategorized

सांसद Menka Gandhi ने आज यानी गुरुवार को जिले वालों को नई बसों की सौगत देने पहुंची। इस दौरान उनके साथ हीरो Company के मालिक पंकज मुंजाल भी मौजूद रहे। सांसद ने 2 बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कुल 15 बसों की मांग की गई थी, जिनमें 6 ऐसी बसें हैं। वह भी जल्द प्राप्त होंगी।

Menka Gandhi ने कहा कि धनपतगंज और इसौली के लोगों ने मुझसे बस चलाने की मांग की थी। वह मैंने पूरा किया। आज 2 बसें एक धनपतगंज और दूसरी बल्दीराय के लिए शुरू किया है। कादीपुर का बस अड्डा जल्द अत्याधुनिक होगा। इसी साल बन जाएगा। मेरे रहते कोई गुंडागर्दी दबंगई नहीं चलेगी। यह क्षेत्र मेरा और आप सबका है।

Menka Gandhi ने कहा कि मुझे केवल 100 दिन हुआ है, लेकिन ऐसा लगता है कि मैंने एक साथ जीवन बिताया है। मैंने कहा था कि बसें चलेगी इसौली में तो चलाया। कहा कि दबंग जेल जाएंगे तो गए। यह बात अलग है कि वह फिर बाहर निकल आये बेल पर, लेकिन फिर जेल जाएंगे।

इसके बाद Menka Gandhi महिला स्वास्थ्य से जुड़े एक कार्यक्रम में पहुंची। उनके साथ DM सी इंदुमती, हीरो कंपनी के मालिक पंकज मुंजाल व उनकी बहू ऐशवर्या मुंजाल मौजूद रहें। महिला जागरूकता के लिए काम करने वाली प्रतिभा सिंह को बड़ी Sanitary Napkin मशीन दिलवाई। इससे प्रतिदिन 20 हजार पैड का उत्पादन हो सकेगा। इससे जयसिंहपुर में महिलाओं को नि:शुल्क पैड मिल सकेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *