पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों को मुबारकबाद दी

नई दिल्ली

देशभर में Muslim समुदाय के लोगों ने सोमवार को ‘ईद-उल-अज़हा के मौके पर मस्जिदों में नमाज पढ़ी और एक दूसरे को मुबारक बाद देकर खुशी का इजहार किया। नमाज के बाद सभी लोगों ने एक-दूसरे को गले लगाकर Eid की मुबारक बाद दी। Central Minister Mukhtar Abbas Naqvi  ने की Kashmiri गेट स्थित पुंजा शरीफ दरगाह पर नमाज पढ़ी और मुल्‍क में अमन चैन की दुआ मांगी। वहीं J&K में भी कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बीच ईद-उल-अज़हा का पर्व मनाया जा रहा है।

PM Narendra Modi ने लोगों को ईद-उल-अज़हा की शुभकामनाएं दी हैं। PM ने Tweet कर कहा, ‘ईद-उल-अज़हा के अवसर पर मेरी शुभकामनाएं। मुझे आशा है कि यह हमारे समाज में शांति और खुशहाली की भावना को मजबूती देगी। ईद मुबारक!’

बकरीद के मौके पर फुलबारी सीमा पर भी हर्सोल्‍लास दिखाई दिया। BSF के जवानों ने बांग्‍लादेश के जवानों को बकरीद की मुबारक बाद देते हुए मिठाइयां भेंट की। इसके बाद Border Guards Bangladesh के जवानों ने भी भारतीय जवानों को मिठाइयां और शुभकामनाएं दी।

इस बीच, खुफिया एजेंसियों की ओर से आतंकी हमले का Alert जारी किया गया है। यह भी आशंका जताई गई है कि J&K में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी माहौल खराब करने की कोशिश कर सकते हैं। ऐसे में सुरक्षाबलों के लिए शांति बनाए रखना और आम लोगों को महफूज रखना बड़ी चुनौती है। J&K में लोगों को कई परेशानी नहीं हो इसके लिए प्रशासन ने खास इंतजाम किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *