हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, तीन लोगों की मौत कई लोग जख्मी

National Highway पर बुधवार भोर पहर भीषण हादसे में 3 लोगों की जान चली गई। देहात के अकबरपुर में ट्रक की टक्कर से वैन सवार 3 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें Kanpur रेफर किया गया है। वैन सवार Haridwar से Ghaziabad होते हुए Kanpur लौट रहे थे।

Kanpur Nagar के जूही हमीरपुर रोड 127-173 निवासी हरिशंकर के पुत्र रामशंकर, उनकी मां फूलमती, पत्नी सरिता, पुत्र रुपेश, पुत्री आरती व प्रिया, मित्र कपिल शर्मा और दबौली Kanpur निवासी सचिन वैन से Haridwar दर्शन के लिए गए थे। यहां से सभी लोग Ghaziabad पुत्री पूजा गुप्ता के घर गए थे।

Gaziabad से रात में Kanpur के लिए निकले थे। बुधवार भोर पहर करीब 3 बजे Highway पर अकबरपुर के बाढ़ापुर स्थित ITI के सामने से गुजर रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी, जिससे वैन के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में वैन सवार रामशंकर, उनकी मां फूलमती और मित्र कपिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची Police ने घायलों को जिला Hospital भिजवाया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को चिंताजनक हालत में Kanpur रेफर किया गया है। Police की सूचना पर परिजन भी Hospital पहुंच गए। बताया गया है कि वैन चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है।

loading...

Leave a Comment