प्राथमिक विद्यालय के बाहर मिले प्रेमी युगल के शव

कानपुर

घाटमपुर थाने क्षेत्र के गांव परास स्थित प्राथमिक विद्यालय के किचन शेड के बाहर प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी फैल गई। वारदात की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई, वहीं कुछ देर बाद Police भी पहुंच गई। कुछ ग्रामीणों में Owner Killing की चर्चा रही तो Police मौके से मिले सल्फास और Suicide Note के आधार पर खुदकशी मान रही है। वहीं दोनों के परिजन एक दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

परास गांव निवासी शब्बीर मियां का 30 वर्षीय पुत्र आजाद अपराधी किस्म का था। उसकी Marriage हो चुकी थी और पत्नी घर पर रहती है। कई साल पहले किशोरी से छेड़छाड़ में उसपर मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमे की सुनवाई के बाद न्यायालय ने उसे 4 साल कैद की सजा सुनाई थी।

इस पर Police ने उसे जेल भेज दिया था, परिजनों ने High Court में अपील दाखिल की थी। इसके बाद उसे 3 माह पहले जेल से रिहाई मिल गई थी। जेल से बाहर आने के बाद उसका गांव दूसरे संप्रादाय की एक युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। इसे लेकर 2 वर्गों में तनाव का माहौल बन गया था।

शादीशुदा होने के बावजूद आजाद करीब 2 माह पहले युवती को लेकर भाग गया था। इसपर युवती के पिता ने उस पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर Police को तहरीर दी थी। मामला प्रेम प्रसंग और युवती के बालिग होने के चलते कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

इसके बाद युवती के पिता ने अपनी दूसरी पुत्री की ओर से छेड़छाड़ की शिकायत कराई थी। Police ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था लेकिन Court में प्रेमिका द्वारा उसके पक्ष में बयान दिए जाने पर उसे छोड़ दिया गया था। युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *