पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम को लेकर यूपी सरकार पर हमला, पढ़े पूरी खबर

लखनऊ

BSP की मुखिया मायावती Uttar Pradesh के साथ ही Central Government पर लगातार हमलावर हैं। Social Media पर बेहद सक्रिय मायावती ने Uttar Pradesh की खराब कानून-व्यवस्था के साथ ही Petrol के बढ़ते दाम को लेकर Yogi Aditya Nath सरकार को कठघरे में खड़ा किया है।

मायावती ने कहा कि Uttar Pradesh की सरकार अपराध पर नियंत्रण के साथ कानून-व्यवस्था में बुरी तरह से विफल है। जनता ने इनको अपराध पर नियंत्रण करने के वादे के बाद इनको सत्ता सौंपी थी। Uttar Pradesh में जंगलराज तो Yogi Aditya Nath सरकार की गलत नीतियों का परिणाम है। इसके लिए अफसरों को बलि का बकरा बनाने से पहले भाजपा को अपराधियों को हर प्रकार का शह व संरक्षण देना बंद करना होगा, जो जनहित में बहुत जरूरी है।

Uttar Pradesh की जनता बढ़ते अपराध के कारण बेहद भयभीत है। डकैती तथा महिलाओं के प्रति अपराध की तो बाढ़ सी आ गई है। बैखौफ अपराधी दिन में ही घरों में घुसकर हत्या करने से भी नहीं डर रहे हैं। Police का इकबाल ही समाप्त हो गया है। बसपा मुखिया मायावती ने Uttar Pradesh की भाजपा सरकार के Petrol व Diesel की कीमत में भारी वृद्धि करने को दिन पर दिन महंगाई बढ़ाने वाला कदम बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *