अब सस्ते में कर सकेंगे इन शहरों की यात्रा

नई दिल्ली

Air Lines ने भारत में अपने Air Network को विस्तार देने के लिए मंगलवार को नई Delhi से Chennai के बीच Daily Flights की घोषणा की है। इन उड़ानों की बुकिंग के लिए Launching किराया 3,499 रुपये है। Booking के लिए टिकट की बिक्री 20 अगस्त 2019 से स्टार्ट हो गई है। इस रूट पर उड़ानों का आरंभ 20 सितंबर 2019 से होगा। Air Aisa India ने New Delhi से Kolkata के लिए भी अतिरिक्त उड़ानों की घोषणा की है। ये भी 20 सितंबर 2019 से शुरू होंगी।

Aiir Aisa India के COO Sanjay Kumar ने इन उड़ानों की घोषणा करते हुए कहा, ‘हमें New Delhi से Chennai के बीच सीधी उड़ानों की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह घोषणा Chennai में हमारे परिचालन को मजबूती देगी और यात्री भी इस शहर के लिए सहूलियत भरी यात्रा कर सकेगें। हम चेन्नई और बेंगलुरु, हैदराबाद आदि शहरों के बीच उड़ानों की संख्या को बढ़ाने को लेकर भी काम कर रहे हैं।’

इसके साथ ही कुमार ने कहा, ‘Air Asia Delhi-Kolkata-Delhi के बीच अपनी तीसरी डेली Flight का भी परिचालन करेगी। कुमार ने कहा कि उन्होंने हाल ही में अपने परिचालन में बढ़ोतरी की है जिसमें Delhi- Bengaluru -Delhi के रूट पर चौथी उड़ान लायी गई है।’ कुमार ने कहा कि हम ना सिर्फ सभी तक हवाई सेवा पहुंचाने का काम कर रहे हैं, बल्कि इसे सस्ती कीमतों में भी देने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *