उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता का बयान सुनकर उड़ जाएंगे आप के होश

उन्नाव

 Rae Bareli में 28 जुलाई को ट्रक व कार की टक्कर में गंभीर रूप से घायल उन्नाव की दुष्कर्म पीड़ित ने विधायक Kuldeep Singh Sengar पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। नई दिल्ली के एम्स में इलाज करा रही पीड़ित के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

गुरुवार को पहली बार मीडिया से मुखातिब हुई पीड़ित ने रायबरेली की दुर्घटना को अपनी हत्या की साजिश बताया। कुलदीप सिंह सेंगर ने ही रायबरेली हाइवे पर हुए Accident में मुझे मारने की साजिश रची थी। इस बात पर कोई शक नहीं है। Kuldeep Singh Sengar फिलहाल CBI की हिरासत में है।

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई उन्नाव रेप पीड़ित ने पहली बार मीडिया को बयान दिया है। पीड़ित ने अपने साथ हुए हादसे के पीछे दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का हाथ बताया है। गंभीर रूप से घायल होने के बाद पीड़ित को King George Medical University, लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था, इसके बाद एयर Ambulances से इलाज के लिए All India Institute of Medical Sciences में लाया गया था।

मुझे मारने की साजिश 

दो दिन से पहले कुछ बेहतर महसूस कर रही पीड़ित ने कहा कि कार और ट्रक की भिडंत के जरिए Kuldeep Singh Sengar ने मुझे मारने की साजिश रची थी। इसमें किसी को भी संदेह नहीं होना चाहिए। हादसे पर पीड़ित ने बताया कि मैंने देखा कि ट्रक हमारी कार को रौंदने के लिए सीधा हमारी तरफ आ रहा है। सेंगर ने मुझे मारने के लिए इस साजिश को अंजाम दिया। वह कैद में रहकर भी किसी भी हद तक जा सकता है। मेरे वकील जो गाड़ी चला रहे थे उन्होंने कार को बैक करने की कोशिश की ताकि बचा जा सके। ऐसा करने से पहले ट्रक कार को टक्कर मार चुका था। मुझे अभी भी दर्द है और चल भी नहीं सकती हूं।

चाची व मौसी की मौत

 Rae Bareli में 28 जुलाई को ट्रक ने दुष्कर्म पीड़ित की कार को जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसमें उसकी चाची व मौसी की मौत हो गई थी और पीड़ित तथा उनके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़ित ने बताया कि हादसे से पहले जब भी वह उन्नाव कोर्ट में सुनवाई के दौरान पहुंचती थी तो सेंगर के नजदीकी लोग उसे जान से मारने की धमकी देते थे। जब मैं कोर्ट जाती थी तो मेरे गार्ड कोर्टरूम के बाहर खड़े रहते थे और इसी दौरान सेंगर के एक सहयोगी के बेटे ने मुझे उसकी मां के खिलाफ केस वापस लेने को कहा और जान से मारने की धमकी दी।

जान से मारने की धमकी 

पीड़ित ने बताया मैं ने इस बारे में पुलिस और सरकारी अधिकारियों को कई पत्र लिखे कि सेंगर और उसके करीबी लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने बताया कि उसने इसी तरह का बयान कुछ दिन पहले सीबीआई को भी दिया है। पीड़ित की मां ने कहा कि सेंगर और दूसरे आरोपियों को मेरे सामने कोर्ट में कोर्ट में पेश किया गया और मुझे उन्हें पहचानने के लिए कहा गया। मैंने ऐसा ही किया और अपना बयान भी दर्ज कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *