एस-10 सदस्य ने पैकी जुलूस में जमकर किया उपद्रव, इंस्पेक्टर का सिर फटा

Uncategorized कानपुर

बाबूपुरवा थाने के S-10 सदस्य ने पैकी जुलूस में जमकर उपद्रव किया। निशान सपा नेता के घर पहुंचने पर फातिहा और नजर उतारने के दौरान जबरन दरवाजा खोलकर घुस गया।  अपने साथी के साथ उन पर डंडे से हमला और घर में तोड़फोड़ की। हमले में सपा नेता बेहोश हो गए, जिन्हें आननफानन Government Hospital ले जाया गया। स्थिति को काबू करने के दौरान Police को लाठी भांजनी पड़ी। इस दौरान बर्रा Inspector का सिर भी फट गया। 

पैकी जुलूस शुक्रवार रात सवा 10 बजे 4 राड चौराहा के पास रहने वाले बउवा डिब्बेवाले घर के पास पहुंचा। यहां फातिहा और नजर उतारने के दौरान भीड़ में निशान का पंजा टूट गया। इससे जुलूस ढाई घंटे तक रुक गया। रात करीब सवा 1 बजे पैकी जुलूस का निशान महेलिया मैदान के पास रहने वाले सपा नेता मोइनुद्दीन के घर पहुंचा। आरोप है कि फातिहा और नजर उतारने की रस्म चल ही रही थी कि बाबूपुरवा थाने का S-10 सदस्य अपने एक दोस्त के साथ डंडा लेकर पहुंचा।

सपा नेता के घर के दरवाजे पर लात मारकर जबरन घुस गया। घर में घुसते ही दोनों आरोपितों ने सपा नेता पर डंडे से हमला शुरू कर दिया। सपा नेता के बेहोश होने पर दोनों आरोपितों ने घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बवाल की जानकारी पर Police ने लाठियां भांजते हुए स्थिति को काबू किया। बवाल में अराजकतत्वों ने पथराव कर दिया।

सिर पर पत्थर लगने से बर्रा Inspector सतीश कुमार सिंह घायल हो गए। दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया। एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि पैकी जुलूस कुछ समय के लिए रुका था। बवाल, सपा नेता पर हमला और बर्रा इंस्पेक्टर के घायल होने की बात से साफ इनकार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *