पाकिस्तान क्रिकेट को एक और झटका पढ़े पूरी खबर

खेल

Pakistan Cricket Board को एक और झटका लगता नजर आ रहा है। India vs Pakistan के बीच तनाव भरे रिश्ते की वजह से ICC Championship के तहत दोनों देशों की महिला टीमों के बीच होने वाली वनडे सीरीज खटाई में पड़ती दिख रही है। पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक जुलाई से नवंबर के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज रद्द हो सकती है।

ICC चैंपियनशिप के तहत भारतीय महिला टीम को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज में खेलना है। इन मुकाबलों को भारत में कराया जाना है। दोनों देशों के बीच बिगड़े राजनीतिक माहौल के बाद भारत मेजबानी से पीछे हट सकता है।

BCCI ने चैंपियनशिप के आयोजन कराने के लिए भारत सरकार से अनुमति मांगी थी, अब तक इस मामले में सरकार की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है।

इस बात से पाकिस्तान वाकिफ था और इसलिए महिला क्रिकेट टीम के खेले जाने वाले मुकाबलों के लिए पाकिस्तान बोर्ड ने तटस्थ स्थान पर खेले जाने की पेशकश की थी, जिसे भारत ने मानने से मना कर दिया था। गौरतलब है कि इस मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ICC की तरफ से कहा गया था कि सीरीज पर फैसला दोनों देशों की जिम्मेदारी है। यह दोनों देशों की जिम्मेदारी बनती है कि वह मामले पर फैसला करे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *