शाहरुख खान की टीम ने बनाया टी20 क्रिकेट का विशाल स्कोर

कैरेबियाई सरजमीं पर इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग CPL खेली जा रही है। इस लीग में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की भी एक टीम है, जिसका नाम Trinbago Knight Riders है। इसी टीम ने सीपीएल इतिहास का तो सबसे बड़ा स्कोर बनाकर रिकॉर्ड बनाया ही है, साथ ही साथ टी20 क्रिकेट के कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं।

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीपीएल के दसवें लीग मैच में क्रिस गेल की कप्तानी वाली Jamaica Tallawahs के खिलाफ 267 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है। इस मुकाबले में जमैका थलावाज ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी, लेकिन किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और एक बड़ा टारगेट जमैका थलावाज के लिए सेट कर दिया।

नबागो नाइट राइडर्स की ओर से सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस ने 42 गेंदों में 86 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल थे। वहीं, सुनील नरेन 20 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन कोलिन मुनरो ने 50 गेंदों में नाबाद 96 रन की पारी खेलकर जमैका की टीम की कमर तोड़ दी। कोलिन मुनरो ने अपनी इस पारी में 6 चौके और 8 छक्के लगाए।

इनके अलावा कप्तान किरोन पोलार्ड ने 17 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाकर जमैका थलावाज को चारों खाने चित कर दिया और टीम के स्कोर को 250 के पार पहुंचा दिया। किरोन पोलार्ड ने अपनी इस पारी में 4 चौके और 3 छक्के लगाए। इसी के दम पर ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 2 विकेट खोकर 20 ओवर में 267 रन बनाए, जो टी20 क्रिकेट का तीसरा सबसे बड़ा स्कोर है।

loading...

Leave a Comment