साक्षी को इंस्टाग्राम पर मिली धमकी, पढ़े पूरी खबर

बरेली

एक बार फिर साक्षी और अजितेश का मामला गर्मा गया है। साक्षी के Instagram पर एक युवक ने धमकी दी कि उसने 50 लाख की सुपारी ली है, 3 महीने के अंदर दोनों को खत्म कर दूंगा। साक्षी ने इसकी शिकायत CM Portal पर की है।

साक्षी के Instagram Account पर किसी अनजान युवक ने Massage किया। जिसमें उस युवक ने खुद को गैंगस्टर बताते हुए लिखा कि मैं सुपारी लेता हूं। तुम दोनों की सुपारी भी 50 लाख रुपये में ली है। मेरी तुमसे Personal लड़ाई नहीं है और न ही मैं तुङो जानता हूं। तुम दोनों को तलाशने में मेरी पूरी टीम लगी है। भागो कितना भाग सकते हो।

इतना ही नहीं उसने कई आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग भी किया है। सोमवार को सुबह साक्षी ने जब Massage देखे तो वह भयभीत हो गई। CM Portal पर शिकायत की है। साथ में उन Massage के Screen Short भी भेजे हैं।

साक्षी ने शिकायत में लिखा कि Police उनके मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे पहले उसके पति अजितेश ने Twitter के माध्यम से एक अन्य युवक की शिकायत की थी। वह भी उन्हें व उनके परिवार को आपत्तिजनक मैसेज कर रहा था। उसके खिलाफ भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। CM को की गई शिकायत में उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें व उनके पति को जान का खतरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *