‘तेरी मेरी कहानी’ की सिंगर रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक

बॉलीवुड

 West bangle के स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुईं रानू मंडल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पहले उन्हें Himesh Reshammiya के साथ गाना गाने का मौका मिला। अब उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग की जा रही है। फिल्म प्रोड्यूसर और Director rishikesh mandal, रानू की जिंदगी पर फिल्म बना सकते हैं।

इतना ही नहीं फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस रानू मंडल का किरदार निभाएंगी ये भी तय कर लिया गया है। साउथ की जानी- मानी एक्ट्रेस सुदीप्ता चक्रवर्ती को ये रोल ऑफर किया गया है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में सुदिप्ता ने बताया, ‘मुझे फिल्म ऑफर हुई है। हालांकि अभी फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है। स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी मैं इस फिल्म में काम करुंगी या नहीं।

इंडियन एक्सप्रेस पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर ऋषिकेश ने कहा, लोग रानू मंडल की जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं। Social Media के जरिए रानू रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। इसलिए लोग अब उनके बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं। इसके अलावा फिल्म में सोशल मीडिया की ताकत को दिखाया जाएगा कि किस तरह स्टेशन पर गाना वाली महिला स्टार बन गई। फिल्म के सिलसिल में डायरेक्टर ने रानू और उनकी बेटी से मुलाकात भी  कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *