दुष्कर्म पीड़ित छात्रा रंगदारी मामले में गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

शाहजहांपुर

Former Union Minister of State for Home Swami Chinmayanand पर यौन शोषण और दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली एसएस लॉ कॉलेज की एलएलएम छात्रा को बुधवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे SIT ने रंगदारी मामले गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने के बाद SIT उसको चौक थाने ले गई।

वहां से उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद SIT छात्रा को लेकर Court पहुंची। CJM के छुट्टी पर होने के कारण ACJM Court में छात्रा को पेश किया गया। Court ने छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिया।

Swami Chinmayanand से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मुकदमे में SIT ने तीनों युवक के साथ लॉ कॉलेज की छात्रा को भी आरोपित बनाया है। तीनों युवकों को SIT पहले ही जेल भेज चुकी है। छात्रा की अग्रिम जमानत की अर्जी पर मंगलवार को Court ने राहत दी थी और इस मामले की सुनवाई 26 सितंबर को होनी है, लेकिन इसी बीच SIT ने बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को Court में पेश होने के दौरान SIT ने पूरे समय छात्रा को अपनी निगरानी में रखा था।

छात्रा पहले ही कह चुकी कि Chinmayanand उसका एक साल से शोषण कर रहे थे। उसी के कॉलेज के पूर्व छात्र संजय से उसका परिचय था। उसने पूरा वाकया बताया तो सबक सिखाने के लिए Video बनाने की बात तय हुई। इसी साल जनवरी में आपत्तिजनक हाल में Chinmayanand के वीडियो बना गए। इसके बाद प्रकरण का रुख बदलने लगा। Chinmayanand को सबक सिखाने के साथ ही रुपयों का इंतजाम भी करने की योजना बन गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *