कार के फ्यूल टैंक में गोलियां मार लगा दी आग,जाने पूरा मामला

आगरा

मथुरा कचहरी पर Civil Lines Police चौकी के सामने बुधवार की शाम करीब पौने 5 बजे एक युवक और महिला ने 3 बच्चों के साथ करीब 30 मिनट तक तांडव किया। पहले युवक ने अपनी गाड़ी में गोली मार कर आग लगाकर दनादन फायरिंग शुरु कर दी।

फायरिंग से कचहरी पर अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भाग खड़े हुए। फायरिंग युवक को काबू करते समय SSP शलभ माथुर भी चोटिल हो गए। अधिवक्ताओं ने भी साहस का परिचय दिया।

घटना के पीछे महिला और युवक के परिवारों में आपसी विवाद बताया गया है। 3 दिन पहले भी यही महिला 3 बच्चों के साथ पेट्रोलियम पदार्थ लेकर SSP कार्यालय पहुंची थी और परिजनों पर अपना उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाते हुए खुदकशी की धमकी दी थी।

थाना सदर बाजार के औरंगाबाद क्षेत्र की केशवपुरम कॉलोनी C-6 निवासी शुभम चौधरी पुत्र विक्रम सिंह शाम को करीब 4.45 बजे ब्रीजा कार संख्‍या UP 85 BE 7533 से Civil Lines Police चौकी के ठीक सामने आकर रुका।

गाड़ी में डॉ. अंजलि शर्मा पत्नी दिनेश शर्मा निवासी लक्ष्मी नगर थाना जमुनापार 3 बच्चों के साथ बैठी हुई थीं। सभी गाड़ी से नीचे उतरे और शुभम ने पिस्टल निकाल कर अपनी गाड़ी में तेल की टंकी में 2 गोलियां दाग दीं। गोली लगते ही गाड़ी धूं धूं करके जलने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *