छात्रा से मिलने शाहजहांपुर जेल पहुंची वृंदा करात

शाहजहांपुर

Former Central Minister Swami Chinmayananda पर यौन शोषण तथा दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा के रंगदारी मांगने में जेल जाने पर राजनीतिक तेज हो गई है। पीडि़ता की गिरफ्तारी के बाद सपा के अध्यक्ष Akhilesh yadav के बाद Communist Party भी सक्रिय हो गई है।

एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा के परिवार के लोगों के साथ ही SIT Team से वार्ता करने के बाद Communist नेता बृंदा करात गुरुवार को शाहजहांपुर जेल भी पहुंच गईं। उनके साथ लोकतांत्रिक महिला संघ की अध्यक्ष सुभाषिनी अली भी थीं। छात्रा को SIT ने बुधवार सुबह Chinmayananda से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया था। Court ने छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा था।

अब इस के समर्थन में Communist नेता वृंदा करात व सुभाषिनी अली गुरुवार को शाहजहांपुर पहुंची हैं। करात ने छात्रा के परिवार के लोगों से भेंट करने के बाद इस मामले की जांच कर रही SIT से अधिकारियों से भी वार्ता की। इसके बाद जेल में छात्रा से मिलने गईं।

जेल में दाखिल होने से पहले वृंदा कराते ने कहा कि आज हमने पहली बात परिवार के लोगों तथा इनसे जुड़े लोगों से की। इसके बाद SIT से अधिकारियों से भी मिले। उन्होंने कहा कि छात्रा की गिरफ्तारी के मामले में हम सरकार तथा एसआइटी का रुख जानने के प्रयास में हैं। हमारा Mission तथा छानबीन बेहद गुप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *