सिंगर ध्वनि भानुशाली ने रचा इतिहास, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड

Bollywood की सिंगिंग सेंसेशन बन चुकी Dhvani Bhanushali इन दिनों अपने गानों के व्‍यूज को लेकर चर्चा में हैं। वह पहली ऐसी भारतीय महिला सिंगर बन चुकी हैं, जिनके गानों ने YouTube पर One billion views को पार कर लिया है। टी सीरीज की ओर से जारी एक सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए यह दावा किया गया है।

2018 में आई Film Welcome to New York के गीत इश्‍तेहार को आवाज देकर अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाली Dhvani Bhanushali ने हाल ही में गाए दिलबर सांग से तहलका मचा रखा है। महज 21 वर्ष की युवा सिंगर ने यूट्यूब पर व्‍यूज हासिल करने के मामले में इतिहास रच दिया है।

टी सीरीज के मुताबिक ध्‍वनि के दो गानों ने अब तक के व्‍यूज के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ध्‍वनि ने साहो के चर्चित गाने साइको सइयां को भी अपनी आवाज दी है। वह अब तक दर्जनों गानों को अपनी आवाज से सजा चुकी हैं।

टी सीरीज ने अपने Social Media Account से एक पोस्‍ट शेयर किया है। इसमें एक पोस्‍टर शामिल है, जिसमें ध्‍वनि भानुशाली की तस्‍वीर के साथ उनके दो गानों ‘ले जा रे’ और ‘वास्‍ते’ के यूट्यूब व्‍यूज एक बिलियन यानी एक अरब क्रॉस करने की जानकारी दी गई है। इस पोस्‍ट के जरिए बताया गया है कि ध्‍वनि भानुशाली 21 की उम्र में इतिहास रचने वाली पहली Indian Young Female Singer हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *