आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को किया बर्थडे विश, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड

Ranbir Kapoor आज अपना 37 वां Birthday मना रहे हैं। यूं तो उन्हें हजारों लोगों ने Birthday Wish किया है। पर सबसे खास है अभिनेत्री Alia Bhatt की बधाइयां। Alia Bhatt ने  Ranbir को जन्मदिन की बधाइयां देते हुए केन्या वेकेशन की तस्वीर भी शेयर की है। Alia Bhatt की इस पोस्ट पर उनकी मां सोनी राजदान ने भी Birthday Wish किया है।

कुछ दिन पहले Ranbir और Alia Bhatt छुट्टियां मनाने केन्या गए थे। केन्या से Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की तस्वीरे भी आई थी। ये फोटो Social Media पर वायरल भी हुई थी। इसमें Alia Bhatt कैमरा लिए बैठी थीं और Ranbir दूरबीन लिए मुस्कुरा रहे थे।

Alia Bhatt ने अपने Social Media Account से Ranbir की केन्या वेकेशन की कोई फोटो शेयर नहीं की थी। शायद उन्हें स्पेशल दिन का इंतजार था और Ranbir के Birthday से ज्यादा स्पेशल Alia Bhatt के लिए क्या हो सकता है। इस नई फोटो में भी Ranbir दिख रहे हैं, Alia Bhatt नहीं।

एक हालिया Interview में Alia Bhatt ने कहा था कि वह किसी रिश्ते में नहीं हैं। Ranbir मेरे अच्छे दोस्त हैं। हम अपनी जिंदगी जी रहे हैं। यह खूबसूरत है। मैं सितारों और बादलों पर चल रही हूं। हमारी दोस्ती को नजर न लगे। वहीं फिल्मों की बात करें तो Ranbir और Alia Bhatt जल्द ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं Alia Bhatt संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई में भी Lead Actors का किरदार निभाने वाली हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *