बिग बॉस इस सीजन में नजर आ सकती है अभिनेत्री कोएना मित्रा

टीवी जगत

Bigg Boss के घर में इस season में Bollywood actress koena mitra नजर आ सकती हैं। खुद कोएना ने ट्वीट कर Bigg Boss में आने के संकेत दिए हैं। koena ने अपने ट्वीट में लिखा कि शुभो महाल्या इन एडवांस। मिस दुर्गा पूजा। इससे कयास लग रहे हैं कि कोएना दुर्गा पूजा के वक्त बिग बॉस के घर में होंगी। कोएना के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 29 सितंबर को ही पता चल पाएगा कि Koena big boss में होंगी या नहीं।

Koena के tweet के कमेंट बॉक्स में भी उनके ढेरों फैंस ने बिग बॉस में जाने की बधाई दी है। कोएना को आखिरी बार 2015 में बंगाली फिल्म बेश कोरछी प्रेम कोरछी में देखा गया था। तब से वह फिल्मों से दूर हैं। कोएना को हाल ही में एक Check-bounce मामले में छह महीने जेल की सजा सुनाई गई थी। हालांकि कोएना ने इसे षडयंत्र बताया हैं। Koena Sanjay Dutt, Anil Kapoor और Sameera Reddy starrer film मुसाफिर के आइटम नंबर ओ साकी साकी रे के लिए मशहूर हैं।

Koyna Mitra के अलावा सिंगर अनु मलिक के छोटे भाई और Music composer अबु मलिक बिग बॉस में आ सकते हैं। टाइम्स वहीं टीवी एक्ट्रेस रश्म‍ि देसाई, टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टचार्जी, दलजीत कौर और आरती सिंह के नाम भी चर्चा में हैं।इनमें से रश्मि देसाई सीजन की हाईएस्ट पेड प्रतिभागी होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *