पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गिरावट का दौर जारी

नई दिल्ली

इस त्योहारी सीजन में Petrol और Diesel की कीमतें आज सोमवार को फिर ग्राहकों के लिए राहत भरी खबर लेकर आई हैं। आज सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में Petrol और Diesel की कीमतों में कमी देखने को मिली है।

Petrol व Diesel के भाव में गिरावट का यह लगातार पांचवां दिन है। कीमतों में कमी आने से आज फिर आपको Petrol व Diesel खरीदने के लिए नई घटी हुई कीमतें चुकानी होंगी। आज आपके शहर में Petrol व Diesel क्या भाव बिक रहा है।

राष्ट्रीय राजधानी Delhi में आज Petrol में 13 पैसे की कमी दर्ज हुई है, जिससे एक लीटर Petrol का भाव 73.76 रुपये हो गया है। वहीं, Diesel में यहां 12 पैसे की कमी दर्ज हुई है, जिससे एक लीटर Diesel का भाव 66.91 रुपये हो गया है।

अब Delhi से सटे शहर गुरुग्राम और नोएडा में Petrol-Diesel की कीमतें जानते हैं। नोएडा में आज Petrol 10 पैसे की गिरावट के साथ 75.27 रुपये प्रति लीटर पर और Diesel 13 पैसे की गिरावट के साथ 67.17 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। गुरुग्राम में आज Petrol 10 पैसे की गिरावट के साथ 73.48 रुपये प्रति लीटर पर और Diesel भी 10 पैसे की ही गिरावट के साथ 66.05 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *