आज रात 12 बजे से होगी शुरू Redmi 8 की सेल

टेक्नॉलॉजी

Redmi 8 को Indian Market में कुछ ही दिन पहले लॉन्च किया गया है। बजट सेगमेंट में लॉन्च हुआ यह फोन कई खास फीचर्स के साथ आता है। यह Redmi 7 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वेरिएंट है। कीमत की बात करें तो Redmi 7 और Redmi 8 की कीमत में कोई अंतर नहीं है। Redmi 7 को भी 7,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। वहीं, Redmi 8 को भी 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इस Phone को सेल के लिए आज रात 12 बजे से Flipkart और कंपनी की आधिकारिक website Mi.com पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

 इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। पहला 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 7,999 रुपये है। वहीं, दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसे ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सैफायर ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा।

फोन के डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। यह डॉट नॉच के साथ पेश किया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर मौजूद है। यह फोन दो वेरिएंट में पेश किया गया है। पहला 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी स्टोरेज को 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में P2i स्पलैश रेस्सिटेंट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *