पुलिस शाहजहांपुर जेल से छात्रा को लेकर बरेली रवाना

बरेली

Former Central Minister Swami Chinmayanand पर यौन शोषण तथा दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा ने लॉ भी अपनी पढ़ाई जारी रखने की इच्छा जताई है। Swami Chinmayanand से 5 करोड़ रुपया रंगदारी मांगने के आरोप में साथियों के साथ शाहजहांपुर जेल में बंद छात्रा LLM में प्रवेश लेने बरेली गई है।

Police अभिरक्षा में को शुक्रवार सुबह छात्रा को जेल से बरेली ले जाया गया। छात्रा को रुहेलखंड विवि में LLM में प्रवेश लेना है। CJM ने छात्रा की अर्जी पर गुरुवार को जेल प्रशासन को इस सम्बंध में आदेश दिए थे। आज छात्रा का भाई पिता के साथ एक अन्य गाड़ी से बरेली के लिए निकला। उसे LLB में सिल्वर लॉ कॉलेज में प्रवेश लेना है। छात्रा तथा उसका भाई शाहजहांपुर में Swami Chinmayanand के SS लॉ कॉलेज से पढ़ाई कर रहे थे। Supreme Court के आदेश पर दोनों का आगे की पढ़ाई के लिए मर्जी के कॉलेज में प्रवेश कराया जा रहा है।

Swami Chinmayanand को जेल में विशेष सुविधा दिए जाने के कथित आरोप का Video Viral होने के मामले में फिलहाल कोई जांच नहीं हो रही है। जेल अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि न तो उनके सामने कोई वीडियो आया है और न ही जेल में ऐसा हो रहा है। वहीं, एसपी डॉ. एस चिनप्पा ने कहा कि उनके पास इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। अगर ऐसा होता है तो वह जांच कराएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *