शहरियों को झुमाने को दिलबर गर्ल ध्वनि तैयार, पढ़े पूरी खबर

कानपुर

साइको सैंया, दिलबर दिलबर और वास्ते जैसे Superhit  गानों के साथ सबसे कम उम्र में Youtube पर एक अरब व्यूज बटोरने वाली हिंदी Film industry की बिलिनेयर रॉकस्टार ध्वनि भानुशाली आज अपने सुरों का जादू बिखेरेंगी। ध्वनि यहां लाजपत भवन में लाइव Concert करेंगी। इस Concert का एलान होने के बाद से ही उनके प्रशंसकों में इस शो के लिए काफी उत्सुकता है।

मशहूर गायक अरमान मलिक को शो आयोजित करने के बाद अमर उजाला अगले क्रम में अपने पाठकों के लिए उभरती गायिका ध्वनि भानुशाली को कानपुर ला रहा है। ध्वनि ने इस साल आइफा रॉक्स में हुई परफॉर्मेंस से पूरी Superhit  बना रखा है। अब बारी कानपुर की है। कानपुर में 18 अक्तूबर को आयोजित होने वाला ध्वनि का लाइव Concert शाम सात बजे शुरू होगा।

प्रवेश पहले आओ पहले पाओ के आधार पर होगा। Concert में धवनि अपने म्यूजिकल बैंड के साथ आ रही हैं। इसमें  वह अपने Superhit  गानों के साथ दर्शकों की फरमाइश पर भी कुछ गाने पेश करेंगी। कानपुर के दर्शकों के लिए ध्वनि ने खास गाने तैयार किए हैं।

वह कहती हैं कि कानपुर उत्तर भारत की धड़कनों की गवाही देने वाला शहर है। इस शहर ने कई बड़े कलाकार हिंदी Film industry को दिए हैं। गंगा के तट पर बसे इस शहर में अपने Concert को लेकर मैं काफी उत्सुक हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *