इस अभिनेता के बॉडीगार्ड शेरा ने थामा शिवसेना का दामन

Actor Salman Khan के Salman Khan Bodyguard Shera शिवसेना में शामिल हो गए हैं। पार्टी के मुखिया उद्धव ठाकरे और युवा अध्यक्ष Aditya Thackeray भी इस दौरान मौजूद रहे। इसकी जानकारी शिवसेना ने अपने ऑफिशियल Twitter Account पर दी। मराठी भाषा में Twitter पर उन्होंने लिखा कि अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने शुक्रवार को मातोश्री में शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना ज्वाइन कर ली है।

Social Media पर आई Photo में Shera ने अपने कंधे पर भगवा रंग की शॉल रखा हुआ है और हाथ में तलावर रखी हुई है। 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में Maharashtra Assembly 2019 होने हैं और इस चुनाव में शिवसेना और BJP साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। इस चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे। महाराष्ट्र के अलावा हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव होने हैं।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी भाजपा-शिवसेना गठबंधन और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बीच है। Maharashtra Assembly महज दो दिन दूर है। ऐसे में गुरमीत सिंह ऊर्फ शेरा का शिवसेना में शामिल होना कई संदेश देता है। आपको बता दें कि चुनाव प्रचार के लिए आज यानी शनिवार को अंतिम दिन है।

 

loading...

Leave a Comment