कमलेश हत्याकांड की जांच के लिए डीजीपी, ओपी ने एसआइटी का किया गठन

लखनऊ

नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड की जांच के लिए डीजीपी ओपी सिंह ने SIT का गठन किया है। IG Lucknow एसके भगत के नेतृत्व में गठित SIT में ASP Crime Lucknow दिनेश पुरी व एसटीएफ के डिप्टी एसपी पीके मिश्रा को शामिल किया गया है।

CM Yogi Aditya Nath ने इस दुस्साहसिक वारदात को बेहद गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार रात अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और डीजीपी ओपी सिंह को तलब कर लिया। योगी ने घटना की पूरी जानकारी ली और पूरे प्रकरण की रिपोर्ट 24 घंटे में तलब की है।

हत्याकांड के राजफाश के लिए कड़े निर्देश भी दिए हैं। साथ ही Defense Minister Rajnath Singh ने डीजीपी और जिलाधिकारी से पूरी जानकारी ली। Rajnath Singh ने अधिकारियों से घटना की विस्तृत रिपोर्ट तलब की है।

डीजीपी का कहना है कि घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच के निर्देश दिये गए हैं। डीजीपी ने बताया कि घटना के विभिन्न पहलुओं पर जांच के लिए 3 टीमें गुजरात, बिजनौर व बहराइच भेजी गई हैं। गुजरात गई Police Team गुजरात एटीएस की ओर से ISIS के 2 आतंकियों के खिलाफ दाखिल की गई चार्जशीट के तथ्यों को देखेगी। गुजरात के डीजीपी व एटीएस के अधिकारियों से भी UP Police लगातार संपर्क में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *