शादी की ख़बरों के बीच लंदन में दिखे रणबीर कपूर और आलिया

बॉलीवुड

 Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की ख़बरों ने इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है। पहले शादी का फ़र्ज़ी कार्ड ख़बरों में छाया रहा। फिर ख़बर आयी कि Ranbir Alia अगले महीने फ्रांस में Destination wedding कर सकते हैं। इन ख़बरो के बीच Ranbir और Alia की लंदन से Photo आयी है, जिसमें दोनों Celebrity एक साथ नज़र आ रहे हैं। साथ में एक फैन है।

यह Photo Instagram पर Ranbir के फैन एकाउंट से शेयर की गयी है। तस्वीर के कैप्शन में बताया गया है कि रणबीर और आलिया की फोटो लंदन में खींची गयी है। इस तस्वीर को लगभग 21 घंटे पहले पोस्ट किया गया था। इस तस्वीर के हिसाब से तो रणबीर और आलिया लंदन में हैं। हालांकि, इनके लंदन में होने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

गुरुवार को आईडीवा की इस ख़बर ने खलबली मचा दी थी कि रणबीर और आलिया नवंबर में फ्रांस की किसी लोकेशन पर शादी कर सकते हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि कहीं से नहीं हो पाई है। रणबीर और आलिया, अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।
Ranbir और Alia पिछले कुछ महीनों से Relationship में हैं। Ranbir इससे पहले कटरीना कैफ़ और दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं। कटरीना से अलग होने के बाद वो आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। आलिया की कपूर परिवार से नज़दीकियों को देखते हुए ज़ाहिर होता है कि यह रिश्ता इनके परिवार को भी मंजूर है।

Alia की मॉम, सोनी राज़दान भी कुछेक मौक़ों पर रणबीर की मॉम नीतू सिंह के साथ दिखायी दी हैं। रणबीर आख़िरी बार 2018 की फ़िल्म संजू में नज़र आये थे, जिसने बॉक्स ऑफ़िस पर 341 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, आलिया भट्ट इस साल गली बॉय और कलंक में दिख चुकी हैं। गली बॉय कामयाब रही, जबकि कलंक फ्लॉप हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *