Chinmayanand मामले में छात्रा के माता पिता प्रयागराज से नहीं आए वापस

शाहजहांपुर

Former Central Minister Chinmayanand  पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली LLM  छात्र के माता-पिता प्रयागराज से वापस नहीं आए हैं। ऐसे में उसको LLM की परीक्षा दिलाने के लिए Court  से अनुमति लेने की अर्जी दाखिल करने में अभी समय लग सकता है।

छात्र के माता पिता शनिवार को प्रयागराज गए थे। वे लोग जमानत के साथ ही चार्जशीट दाखिल होने के बाद आगे की कानूनी प्रक्रिया को लेकर वहां वकीलों के संपर्क में हैं। 26 नवंबर से LLM की परीक्षाएं शुरू हैं। जबकि 25 को छात्र का बैक पेपर है। उसकी जमानत पर High Court में 29 नवंबर को सुनावई होनी है। ऐसे में छात्र को परीक्षा देने के लिए Court से अनुमति लेनी होगी।

Swami Chinmyanand से सवा करोड़ की रंगदारी मांगने में जिला सहकारी Bank  के चेयरमैन व भाजपा के पूर्व जिला PM DPS राठौर, भाजयुमो के पूर्व जिला महामंत्री अजीत सिंह का नाम भी शामिल है। SIT ने दोनों का नाम तो शामिल किया मगर गिरफ्तारी नहीं की।

चार्जशीट Court  में दाखिल हो चुकी है। ऐसे में अब दोनों आरोपितों को समन जारी कर तलब किया जाएगा। जिसके बाद उन्हें जमानत लेनी होगी। DPS राठौर के भाई जेपीएस राठौर राज्य प्रदूषण नियंत्रण Board   बोर्ड के अध्यक्ष व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *