ब्रावो ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को किया प्रपोज

खेल

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो इन दिनों भारत में हैं। यहां पर अपने नए ट्रैक के लांच के लिए मौजूद हैं। डीजे ब्रावो अपने अनोखे अंदाज में गाने के लिए भी जाने जाते हैं। ब्रावो इस बार एक नए गाने के साथ सामने आ रहे हैं जिसमें उनसे साथ शक्ति मोहन भी दिखेंगी और इसका नाम है द छमिया सांग। इस वीडियो में क्रिकेट फैंस ब्रावो को इस हिन्दी गाने पर डांस करता हुआ भी देख सकेंगे।

इस गाने की वजह से ब्रावो इन दिनों खूब चर्चा में हैं, लेकिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद वो और भी ज्यादा चर्चा में आ गए हैं। इस वीडियो में ब्रावो एक अलग अंदाज में भारतीय अभिनेत्री के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। ब्रावो ने इस वीडियो का टाइटल दिया है When a cricketer Propose you.

इस वीडियो में ब्रावो राधिका की बातों का जवाब हिन्दी में देते नजर आ रहे हैं। ब्रावो पहले राधिका से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे शादी करोगे तो वो चौंक जाती हैं और फिर कहती हैं कि वो सब तो ठीक है पर हम दोनों कहां शादी करेंगे तो उन्होंने जवाब दिया कि क्रिकेट स्टेडियम के बीच में। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी शादी में आइपीएल की चीयरलीडर्स डांस करेंगी और उनकी शादी का समारोह आइपीएल की ओपनिंग सेरेमनी जितना ही बड़ा होगा। वीडियो में जब राधिका ने ब्रावो से कहा कि शादी के बाद उनके दो छोटे-छोटे….तो उन्होंने जवाब दिया वर्ल्ड कप होंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *