Honor 9X को आज किया जा रहा भारत में लॉन्च

टेक्नॉलॉजी

Honor 9X को आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी अपने वीयरेबल डिवाइसेज Magic Watch 2 और Honor Band 5i को भी लॉन्च करेगी। Honor 9X को ई-कॉमर्स Website Flipkart पर पहले ही लिस्ट किया जा चुका है। वहीं, Magic Watch 2 और Honor Band 5i को Amazon India की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

Honor 9X को 16 मेगापिक्सल के पॉप-अप सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Magic Watch 2 को AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जाएगा। फिटनेस बैंड की बात करें तो इसमें टच स्क्रीन TFT डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा।

Honor 9X स्मार्टफोन की बात करें तो पिछले दिनों ही इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा हुआ था। फोन को 3 स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 64GB और 6GB RAM + 128GB में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी शुरुआती कीमत Rs 14,000 हो सकती है। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत कितनी होगी, ये तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगा।

फोन में 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें Kirin 810 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है।

इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा, जबकि इसमें 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया जाएगा। फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *