टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा को किया बर्थडे विश

 एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ 26 साल की हो गई हैं। कृष्णा को बर्थडे पर काफी बधाइयां मिलीं और भाई टाइगर श्रॉफ का नाम भी इसमें शामिल हैं। हालांकि, टाइगर ने सिर्फ कृष्णा को विश ही नहीं किया, बल्कि शादी को लेकर एक सलाह भी दे डाली। कृष्णा टाइगर की छोटी बहन हैं और टाइगर की तरह ही फिटनेस फ्रीक भी हैं।

टाइगर ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक स्वीट लेटर लिखा और बर्थडे की शुभकामनाएं भी दीं। साथ ही इंस्टाग्राम पर कृष्णा के साथ एक तस्वीर शेयर की। बर्थडे विश के साथ 80 साल तक शादी न करने की रोचक सलाह भी दी। उनके इस कमेंट पर कृष्णा ने ‘दैट्स अडोरेबल, लव यू सिस’ करके रिप्लाई दिया। अब ये तो टाइगर ही जानते हैं कि आखिर वो अपनी बहन को ऐसी राय क्यों दे रहे हैं।

प्रोफेशन से कृष्णा प्रोड्यूसर हैं और फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। पार्टनर इन क्राइम कृष्णा और टाइगर का बॉन्ड काफी स्ट्रांग है और दोनों फिटनेस फ्रीक हैं। हाल ही में एम एम ए की प्रैक्टिस करते हुए कृष्णा और टाइगर की कई पिक्चर्स वायरल हुई थीं। दोनों साथ में ट्रेनिंग सेंटर भी चलाते हैं। कृष्णा पिता जैकी श्रॉफ और भाई टाइगर श्रॉफ से हटकर एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर बनना चाहती हैं।

loading...

Leave a Comment