लखनऊ में हो रही हत्यारओं से दहशत में लोग

लखनऊ

राजधानी Lucknow में गुरुवार को एक के बाद एक 2 हत्या ओं से सनसनी फैल गई। चौक में स्िक सत पान मसाला एजेंसी में लूट और कर्मी की हत्याब के बाद बेखौफ बदमाशों ने एक और वारदात को अंजाम दे डाला। गोमतीनगर में चाकू से गोदकर छात्र प्रशांत की हत्यार कर दी। 2 घटनाओं से राजधानी में दहशत फैल गई। Police ने छात्र की हत्या  में 5 संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए मुंहबोली बहन को लेने आए बीटेक छात्र की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी गई। हत्यारों ने इनोवा कार का शीशा तोड़कर चाकुओं से बीटेक छात्र के सीने से पेट तक का हिस्सा चीर दिया। जान बचाने के लिए बुरी तरह घायल छात्र कार से उतरकर अपार्टमेंट की ओर भागा। वहां लिफ्ट के पास घायल छात्र गिर गया।

सूचना मिलने पर Police पहुंची और घायल छात्र को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना गुरुवार दोपहर करीब 3:39 बजे की है। मूल रूप से वाराणसी के बाबतपुर के गंगापुर का रहने वाला प्रशांत सिंह Lucknow के BBD College में बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र था।

प्रशांत अपने मित्र आलोक के साथ लोहिया पार्क के सामने विजय खंड में किराये के मकान में रहता था। प्रशांत सिंह का जन्मदिन गुरुवार को था। अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए वह मुंहबोली बहन को लेने गोमतीनगर विस्तार के अलखनंदा अपार्टमेंट आया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *